19
Fri, Jan

रिषभ मिस्टर लावण्य व संगीता मिस लावण्य चुने गए

Shrimadhopur
Typography
  • Smaller Small Medium Big Bigger
  • Default Helvetica Segoe Georgia Times

श्रीमाधोपुर। स्थानीय महात्मा गाँधी स्नातकोत्तर महाविद्यालय के कला संकाय के विद्यार्थियों ने मंगलवार को नववर्ष धूमधाम से मनाया। कार्यक्रम प्रभारी विजेन्द्र कुमार ने बताया कि राजस्थान विश्वविद्यालय जयपुर के प्रोपेसर एस.सी. कलवार के मुख्य आतिथ्य व संस्था अध्यक्ष श्रीमती पार्वती देवी की अध्यक्षता में आयोजित कार्यक्रम में रिषभ शर्मा को मिस्टर लावण्य व संगीता मांडिया को मिस लावण्य चुना गया।

दीपक कुमावत की गणेश वंदना के साथ शुरू हुए सांस्कृतिक कार्यक्रम में विजय शर्मा ने “मेरे सपनो की रानी” गाने पर खूब वाह वाही लूटी तो नेहा व रोशनी के घूमर ने खुब तालियाँ बटोरी, वहीं चंचल के “सुनो चौधरी” गीत ने छात्र-छात्राओं को नाचने पर मजबूर कर दिया।

छात्रों ने राजस्थानी, पंजाबी, रिमिक्स गानो पर एक से बढ़कर एक प्रस्तुति दी। छात्रा वर्ग में अनीता यादव व कनक लता और छात्र वर्ग में कमलेश मीना को बेस्ट प्रोग्रामर चुना गया। इस अवसर पर निदेशक मोहर सिंह खर्रा, गीता खर्रा, प्राचार्य डॉक्टर वी.के. सैनी व्याख्याता सुशीला, नीलम शर्मा, कैलाश बिजारणिया, राकेश शर्मा, डॉक्टर रतन लाल कुमावत, डॉक्टर राकेश वर्मा, सरदार मल यादव सहित स्टाफ मौजूद था।

रिषभ मिस्टर लावण्य व संगीता मिस लावण्य चुने गए

Rishab Mister Lavanya and Sangeeta Miss Lavanya selected

Sign up via our free email subscription service to receive notifications when new information is available.