19
Fri, Jan

जिला कलेक्टर नरेश कुमार ठकराल 19 जनवरी (शुक्रवार) को श्रीमाधोपुर पंचायत समिति के ग्राम पंचायत लिसाडिया में रात्री चौपाल में जनसुनवाई कर ग्रामीणों के मौके पर ही अभाव अभियोग सुनेंगे। रात्री चौपाल प्रभारी उपखण्ड अधिकारी होंगे तथा तहसीलदार सहायक प्रभारी अधिकारी होंगे।

पत्रिका टीवी के लिए सबसे ज्यादा न्यूज़ और वीडियो भेजने के साथ प्रिंट के लिए भी खबर, विज्ञापन और वितरण विभाग तक में बेहतरीन भूमिका निभाने पर आज श्रीमाधोपुर से महेंद्र जी सैनी को प्रथम, पलसाना से रणजीत सिंह जी को द्वितीय और दांता रामगढ़ से राजेश जी वैष्णव को तृतीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया।

श्रीमाधोपुर। ग्राम पंचायत नाथूसर के घाटमदासवाली गाँव में मंगलवार रात को परचून की दुकान का ताला तोड़कर हजारों का सामान चुरा ले गये। जानकारी के अनुसार गाँव के बस स्टेंड पर रघुनाथ स्वामी ने टी स्टॉल व परचून की दुकान कर रखी है।

श्रीमाधोपुर। मूंडरू कस्बे की बाड़ावाली ढाणी निवासी ज्योतिषाचार्य महंत राजकुमार महाराज को देवभूमि रत्न अवार्ड से नवाजा गया। यह अवार्ड महाराज को हरिद्वार में आयोजित अन्तर्राष्ट्रीय ज्योतिष महासम्मेलन में ज्योतिष व योग क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने पर दिया गया।

श्रीमाधोपुर। इलाके के आंगनवाड़ी पाठशालाओ में गुरूवार को भामाशाहों द्वारा स्वेटर वितरित किए गए। कड़ाके की सर्दी में स्वेटर मिलते ही बालक चहक उठे। महिला प्रयवेक्षक सुमन बिजारणियां ने बताया कि आंगनबाडी पाठशाला डूंगरवाली के बच्चों को भामाशाह हरिनारायण चौधरी ने बैठने के लिए कुर्सिया व विनोद बिहारी कुमावत ने बच्चों को सर्दी से बचने के लिए स्वेटर भेंट किये।

श्रीमाधोपुर। भारत सरकार के स्वच्छता रैंकिंग सर्वे-2018 के चलते नगर पालिका रोज रात को मुख्य बाजार की सड़कों पर सफाई करवा रही है। बाजार बन्द होने के बाद रात 8.30 बजे सफाई कर्मचारी बाजार में आते हैं व अपने इलाके की सफाई रात एक बजे तक करते हैं।

श्रीमाधोपुर। मूंडरू कस्बे के राजकीय वरिष्ठ उपाध्याय संस्कृत विद्यालय में मंगलवार को सरपंच प्रतिनिधि अधिवक्ता रामजीलाल मिश्रा के मुख्यातिथ्य व पंचायत समिति सदस्य सुशील शर्मा की अध्यक्षता में जरूरतमंद विद्यार्थियों को स्वेटर वितरित किए गए।

श्रीमाधोपुर। इलाके की ग्राम पंचायत फूटाला के खुर्रमपुरा गाँव स्थित 32 केवी जीएसएस पर किसानों ने अखिल भारतीय किसान महासभा के नेतृत्व में धरना देकर सरकार के खिलाफ विरोध जताया।

श्रीमाधोपुर। इलाके की ग्राम पंचायत फूटाला के खेजरोली रोड़ खुरर्मपुरा की राजकीय प्राथमिक विद्यालय में दो माह से हैंडपंप खराब पड़ा है। विद्यालय के प्रधानाध्यापक ग्यारसीलाल सैनी ने बताया कि स्कूल में हैंडपंप ही पेयजल का एकमात्र स्त्रोत है।

श्रीमाधोपुर। मूंडरू कस्बा स्थित जय भारती विद्यापीठ सीनियर सैकंडरी स्कूल में मंगलवार को स्वच्छता पखवाडा मनाया गया। संस्था के निदेशक डॉक्टर बी एल सैनी के अनुसार डूंगरी के बालाजी के प्रांगण में कक्षा 12 के विद्यार्थियों द्वारा साफ-सफाई का आयोजन किया गया और स्वच्छ भारत मिशन को सार्थक सिद्ध करने का प्रयास किया गया।

श्रीमाधोपुर। इलाके के ग्राम पटवारी का बास में बुधवार को चायनीज मांझे से एक मोर घायल हो गया जिसे ग्राम के लोगों ने पशु चिकित्सालय मे दिखाकर वन विभाग को सौंप दिया। ग्राम के विक्रम सिंह उर्फ रविन्द्र सिंह सामरा व जयनारायण धूड ने बताया कि दोपहर में एक जांटी के पेड में चायनीज मांझा उलझा हुआ था जिसमें एक मोर फंस गया जिससे मोर के दोनों पांव जख्मी हो गए।

श्रीमाधोपुर। स्थानीय महात्मा गाँधी स्नातकोत्तर महाविद्यालय के कला संकाय के विद्यार्थियों ने मंगलवार को नववर्ष धूमधाम से मनाया। कार्यक्रम प्रभारी विजेन्द्र कुमार ने बताया कि राजस्थान विश्वविद्यालय जयपुर के प्रोपेसर एस.सी. कलवार के मुख्य आतिथ्य व संस्था अध्यक्ष श्रीमती पार्वती देवी की अध्यक्षता में आयोजित कार्यक्रम में रिषभ शर्मा को मिस्टर लावण्य व संगीता मांडिया को मिस लावण्य चुना गया।

श्रीमाधोपुर। कस्बे में पागल कुत्ते ने दूसरे दिन भी तीन लोगो को काट दिया, सूचना पर पहुँचे नगर पालिका दस्ते ने लोगों की सहायता से कुत्ते को मार दिया। जानकारी के अनुसार दूसरे दिन कुत्ते के काटने से हेतरी देवी, शिवानी व हेतराम मंगावा घायल हो गये।

More Articles ...

Page 1 of 5
Sign up via our free email subscription service to receive notifications when new information is available.