19
Fri, Jan

राष्ट्रीय भौतिक विज्ञान परिषद् के सदस्य एवं खंडेला तहसील के ग्राम जानकीपुरा निवासी अजय पाल कल्याण को अमेरिका के कैलिफोर्निया और कोलम्बिया विश्वविद्यालय की तरफ से भौतिक विज्ञान एम एस शोध की उपाधि से सम्मानित किया जाएगा।

खंडेला | खंडेला विधान सभा क्षेत्र में शुक्रवार के दिन बनने वाले सनुदायिक स्वास्थ्य (सीएचसी) केंद्र के नए भवनों का शिलान्यास एक समारोह पूर्वक आयोजन में चिकित्सा राज्य मंत्री श्री बंशीधर बाजिया ने किया। बाजिया ने कहा कि सभी सरकारी कार्यालयों के एक ही छत के नीचे आ जाने से आम जनता को बहुत सहूलियत हो जाएगी।

मंगलवार को खंडेला नगर पालिका की साधारण सभा की बैठक पालिकाध्यक्ष पवन गोयल की अध्यक्षता में संपन्न हुई। बैठक में अतिक्रमण अभियान, पट्टे वितरण, सफाई व्यवस्था आदि से सम्बंधित कई मुद्दों पर विस्तृत चर्चा हुई।

खंडेला। ग्राम पंचायत गुरारा में सोमवार से महामाया कैमला माता का दो दिवसीय मेला शुरू हुआ। कस्बे के आसपास तथा दूरदराज से आए बड़ी मात्र में श्रद्धालुओं ने जात-जडूले के साथ महामाया के मंदिर में धोक लगाई। आदिकाल से चली आ रही मान्यता के अनुसार रात्रि बारह बजे से शुरू हुई जात दिन के बारह बजे तक लगती है।

खंडेला कस्बे में निर्मित अवैध कॉम्प्लेक्सेस पर नगर पालिका द्वारा सोमवार की जाने वाली सीज सम्बन्धी कार्यवाही मंगलवार को भी नहीं हुई। नगर पालिका ने कस्बे में बने अवैध कॉम्प्लेक्सेस को सीज करने की कार्यवाही शुक्रवार को ही पूर्ण कर ली थी परन्तु पुलिस प्रशासन की तरफ से पर्याप्त जाप्ता नहीं उपलब्ध होने के कारण कार्यवाही नहीं हो पाई।

Sign up via our free email subscription service to receive notifications when new information is available.