First cut off list released in government girls college Shrimadhopur

Shrimadhopur Ke Sarkari Girls College Me Pahli Cut Off List Jari, श्रीमाधोपुर के सरकारी गर्ल्स कॉलेज में पहली कट ऑफ लिस्ट जारी

श्रीमाधोपुर के नए सरकारी गर्ल्स कॉलेज में इस सत्र में प्रवेश के लिए कट ऑफ लिस्ट जारी कर दी गई है. कॉलेज के नोडल अधिकारी प्रो. हंसराज चौहान ने बताया कि कॉलेज में 200 सीटों पर प्रवेश लिया जाएगा.

प्रवेश के लिए कुल 309 आवदेन आए हैं जिनमें से मेरिट लिस्ट 154 छात्राओं की निकली है. बुधवार देर रात कट ऑफ जारी होने के बाद गुरुवार को मेरिट लिस्ट को कॉलेज के सूचना पट्ट पर चस्पा कर दिया है.

Also Read श्रीमाधोपुर में विद्युत वितरण निगम का एक्सईएन ऑफिस खुला

बीए पार्ट फर्स्ट के लिए मैन लिस्ट में जनरल के लिए 66 छात्राओं जिनकी कट ऑफ 80 प्रतिशत, ओबीसी की 38 छात्राएं जिनकी कट ऑफ 72 प्रतिशत, एससी की 29 छात्राओं की कट ऑफ 70.20 प्रतिशत, एसटी की 14 छात्राओं की कट ऑफ 59.20, एमबीसी की एक छात्रा के लिए 58.08 प्रतिशत व ईडब्ल्यूएस की 6 छात्राओं की कट ऑफ 61.80 प्रतिशत रही है.

First cut off list released in government girls college Shrimadhopur

फर्स्ट वेटिंग लिस्ट में जनरल में 92 छात्राओं की 62.06, ओबीसी की 37 छात्राओं की 44.04, एससी की 23 छात्राओं 43 प्रतिशत कट ऑफ जारी की गई है.

मेरिट लिस्ट में शामिल छात्रों को 10 अगस्त तक मूल प्रमाण पत्रों का सत्यापन कॉलेज में करवाना होगा. वेटिंग लिस्ट में मौजूद छात्राओं को फीस जमा कराने व दस्तावेज सत्यापन की प्रक्रिया करवानी होगी तभी उन्हे कट ऑफ के अनुसार मेरिट लिस्ट में सम्मिलित किया जा सकेगा.

Disclaimer

इस लेख में दी गई जानकारी इसके सोर्स पर आधारित है एवं कोई भी सूचना, तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार Shrimadhopur.com के नहीं हैं. आलेख में दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यावहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति Shrimadhopur.com उत्तरदायी नहीं है.

Connect With Us on YouTube

SMPR City
Ramesh Sharma

SMPR City Articles

  • कभी 5 बीघा भूमि में फैला हुआ था रघुनाथ मंदिर

    Kabhi 5 Bigha Bhoomi Me Faila Hua Tha Raghunath Mandir
     
  • ऐसे बनते है मंडास्या के प्रसिद्ध समोसे

    Aise Banta Hai Mandasya Ka Famous Samosa
     
  • हिस्ट्री ऑफ श्रीमाधोपुर - श्रीमाधोपुर का इतिहास

    History of Shrimadhopur