Shrimadhopur block first place in Rajasthan

श्रीमाधोपुर ब्लॉक का राजस्थान में प्रथम स्थान, Shrimadhopur block first place in Rajasthan

राज्य में आयुष्मान भारत हैल्थ एंड वैलनेस सेंटर पर दो माह 1 मई से 1 जुलाई तक चले गए टीबी मुक्त राजस्थान अभियान में राज्य के ब्लॉकों में श्रीमाधोपुर ब्लॉक प्रथम स्थान पर रहा है. इसी प्रकार राज्य के डिस्ट्रिक्स में सीकर ने उत्कृष्ट कार्य करते हुए प्रदेश भर में प्रथम स्थान पर प्राप्त किया है.

गुरूवार को राज्य स्तर पर आयोजित सम्मान समारोह में बीसीएमओ श्रीमाधोपुर डॉ जेपी सैनी को निदेशक जन स्वास्थ्य डॉ वीके माथुर और राज्य क्षय रोग अधिकारी डॉ वीके गर्ग द्वारा प्रशस्ति पत्र और स्मृति चिन्ह प्रदान कर सम्मानित किया गया.

Shrimadhopur block first place in Rajasthan

जिला क्षय रोग अधिकारी डॉ विशाल सिंह के अनुसार जिले में बीसीएमओ, एमओ और एसटीएस व एसटीएलएस तथा आयुष्मान भारत हैल्थ एंड वैलनेस सेंटर में पदस्थापित सीएचओ, एएनएम और आशाओं के सम्मिलित प्रयास से उत्कृष्ट कार्य कर सीकर जिले को प्रथम स्थान पर पहुँचाया है.

Disclaimer

इस लेख में दी गई जानकारी इसके सोर्स पर आधारित है एवं कोई भी सूचना, तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार Shrimadhopur.com के नहीं हैं. आलेख में दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यावहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति Shrimadhopur.com उत्तरदायी नहीं है.

Connect With Us on YouTube

SMPR City
Ramesh Sharma

SMPR City Articles

  • रोडवेज बस समय सारणी श्रीमाधोपुर बस स्टैंड

    Roadways Bus Stand Shrimadhopur Timetable and Schedule
     
  • श्रीमाधोपुर में महत्वपूर्ण कांटेक्ट नंबर

    Useful Contact Number Shrimadhopur
     
  • श्रीमाधोपुर का उभरता चित्रकार राहुल कुमावत

    Shrimadhopur Ka Ubharta Painter Rahul Kumawat