Online application date extended in Government College of Shrimadhopur

श्रीमाधोपुर के सरकारी कॉलेज में ऑनलाइन आवेदन की तिथि बढ़ी, Online application date extended in Government College of Shrimadhopur

श्रीमाधोपुर में नए खुले गवर्नमेंट गर्ल्स कॉलेज की 160 सीटों पर एडमिशन के लिए 27 जून से ऑनलाइन एप्लीकेशन प्रक्रिया शुरू हुई थी और अंतिम तिथि 9 जुलाई दोपहर 12 बजे तक 154 छात्राओं ने आवेदन किया है.

एप्लीकेशन के स्टेटस को देखकर लगता है कि सीटों की संख्या आवेदन करने वाली स्टूडेंट्स के मुकाबले ज्यादा है जिस वजह से आवेदन करने वाली सभी छात्राओं को एडमिशन मिलने के बाद भी कुछ सीटें खाली रह जाती.

Online application date extended in Government College of Shrimadhopur

कॉलेज शिक्षा आयुक्तालय की ओर से जारी कार्यक्रम के तहत कॉलेजों में प्रवेश के लिए ऑनलाइन आवेदन की लास्ट डेट को 9 जुलाई शनिवार से बढ़ाकर 16 जुलाई कर दिया गया है.

अब विद्यार्थी 16 जुलाई तक कॉलेजों में प्रवेश के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकेंगे. डेट बढ़ने से उन सभी स्टूडेंट्स को राहत मिली है जिनको फार्म भरने में कोई टेक्निकल इशू आ रहा था. 

गौरतलब है कि श्रीमाधोपुर में इसी सत्र से शुरू हुए गर्ल्स कॉलेज में बीए प्रथम वर्ष कला संकाय में 160 सीटों के लिए प्रवेश होने हैं जिनके लिए ऑनलाइन आवेदन लिए जा रहे हैं.

इसके बाद हर सत्र में 25 प्रतिशत सीटें बढाए जाने के प्रावधान के तहत यहां भी कुल 200 सीटों पर एडमिशन लिए जाएंगे.

Disclaimer

इस लेख में दी गई जानकारी इसके सोर्स पर आधारित है एवं कोई भी सूचना, तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार Shrimadhopur.com के नहीं हैं. आलेख में दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यावहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति Shrimadhopur.com उत्तरदायी नहीं है.

Connect With Us on YouTube

SMPR City
Ramesh Sharma

SMPR City Articles

  • श्रीमाधोपुर का उभरता चित्रकार राहुल कुमावत

    Shrimadhopur Ka Ubharta Painter Rahul Kumawat
     
  • किसी जमाने में श्रीमाधोपुर की शान थी कायथवालो की बावड़ी

    Kisi Jamane Me Shrimadhopur Ki Shaan Thi Kayathwalo Ki Baori
     
  • ऐतिहासिक दरवाजा और बालाजी का मंदिर श्रीमाधोपुर सीकर

    Darwaje Wale Balaji and Historical Darwaja Shrimadhopur