khatu shyamji prasad

श्रीमाधोपुर बिजनेस डायरेक्टरी की किसी भी केटेगरी में फीचर्ड लिस्टिंग पोस्ट की जा सकती है। फीचर्ड लिस्टिंग के लिए वेबसाइट द्वारा शुल्क लिया जाता है। अपने व्यापार या पेशे को फीचर्ड लिस्टिंग के रूप में जोड़ने के लिए आपके पास दो तरह के प्लान हैं।

(1) फीचर्ड गोल्ड - इस प्लान में आपको अपनी लिस्टिंग के लिए पहले वर्ष 10000 रूपए तथा अगले वर्ष से 2400 रूपए प्रतिवर्ष के हिसाब से भुगतान करना होगा। इस केटेगरी में फीचर्ड सिल्वर प्लान के अंतर्गत दी जाने वाली सुविधाओं के अतिरिक्त आपके बिजनेस के लिए एक प्रमोशनल विडियो तथा एक प्रमोशनल आर्टिकल भी लिखा जाएगा।

(2) फीचर्ड सिल्वर - इस प्लान में अपनी लिस्टिंग के लिए आपको 2400 रूपए प्रतिवर्ष के हिसाब से भुगतान करना होगा।

फीचर्ड लिस्टिंग फीचर्स (Featured Listing Features):

Featured
Gold

Featured
Silver

Promotional Video No
Promotional Article No
One Year Validity Yes
Renewal Facility Yes
May Visible in Google Search by Name Yes
Display in Category on Top Yes

Display in Category as Featured

Yes
Rating Facility Yes
Review Facility Yes
Display Unique Pageviews Yes
Social Media Sharing Facility Yes
Up to 8 Profile Photos

Yes

Display Randomly on Website

Yes

Limited Facebook Promotion By Us

Yes

श्रीमाधोपुर डॉट कॉम डायरेक्टरी पर अपने व्यापार या पेशे को जोड़ने के फायदे

अधिकांश व्यापारियों तथा पेशेवरों के मन में यह प्रश्न जरूर आता है कि हमारा तो सिर्फ परंपरागत काम हैं जिसके लिए हमें ऑनलाइन बिजनस डायरेक्टरी में जुड़ने की क्या जरूरत है? अपने इस प्रश्न का संतुष्टिपूर्ण जवाब पाने के लिए नीचे दिए गए बिन्दुओं को ध्यानपूर्वक पढ़ें तथा फिर कोई निर्णय लें।

24x7 प्रचार से व्यापार तथा पेशे में वृद्धि - एक प्रसिद्ध कहावत है कि जो दिखता है वह बिकता है अतः अधिक से अधिक दिखने के लिए हर कोई अपने व्यापार तथा पेशे को सभी उपलब्ध माध्यमों पर चौबीसों घंटे प्रचारित करना चाहता है। कहते हैं कि जो वक्त के साथ नहीं चलता है वक्त उसे पीछे छोड़ देता है। आधुनिक युग इन्टरनेट तथा मोबाइल का युग है जिसमे इन्टरनेट तथा मोबाइल की प्रचार में सर्वाधिक भूमिका है।

यह वेबसाइट राजस्थान के व्यापारियों तथा पेशेवरों को अपने व्यापार तथा पेशे के प्रचार के लिए इन्टरनेट पर एक बेहतरीन माध्यम प्रदान करती है। यह वेबसाइट नियमित रूप से हजारों लोगों द्वारा देखी जाती है तथा इन लोगों द्वारा आपके व्यापार और पेशे को भी देखा जाता है। अतः इस वेबसाइट से जुड़ने पर आपके व्यापार तथा पेशे में वृद्धि होने की पूर्ण सम्भावना है।

विश्वव्यापी पहचान - बिजनेस लिस्टिंग डायरेक्टरी में आपके व्यापार तथा प्रोफेशन की लिस्टिंग डिटेल में टाइटल, डिस्क्रिप्शन, कांटेक्ट नंबर, वर्किंग डे तथा वर्किंग टाइमिंग, एड्रेस, लोकेशन के साथ-साथ फोटो तथा विडियो (केवल फीचर्ड लिस्टिंग में) आदि भी दिखाए जाते हैं। समाचार पत्रों की तरह वेबसाइट का कोई निश्चित कार्यक्षेत्र ना होकर विश्वव्यापी पहुँच होती है अतः जो भी व्यापारी या पेशेवर इस वेबसाइट से जुड़ेगा उसके व्यापार तथा पेशे को उसके क्षेत्र के साथ-साथ सम्पूर्ण विश्व में पहचान मिलेगी।

गूगल सर्च पर दिखाई देना - आप सभी जानते हैं कि आज के जमाने में गूगल का कोई विकल्प नहीं है। वेबसाइट के अतिरिक्त जो भी कोई गूगल सर्च में दिखता है लोग उसे अधिक देखते हैं। यह वेबसाइट पूर्णतया गूगल फ्रेंडली वेबसाइट है जिसकी वजह से हर जगह गूगल सर्च में उपस्थित होती है। अतः हमें पूर्ण उम्मीद है कि आपका व्यापार या पेशा भी किसी न किसी की वर्ड से गूगल सर्च में अवश्य दिखाई देंगे।

समाचार पत्रों के मुकाबले अधिक उपयोगी तथा सस्ती - समाचार पत्रों में दिए गए विज्ञापन एक निश्चित समय तथा निश्चित क्षेत्र विशेष के लिए होने के साथ-साथ अत्यधिक खर्चीले भी होते हैं। समाचार पत्र के विज्ञापन की उम्र कुछ घंटों की होती है यानि जब तक समाचार पत्र पढ़ा जाता है परन्तु इस वेबसाइट पर आपका व्यापार या पेशा तय समय तक पूरे चौबीसों घंटे दिखाई देगा। हम समाचार पत्र पर एक विज्ञापन के एक बार के खर्चे की तुलना में बहुत कम पैसों में तय समय तक आपके व्यापार तथा पेशे का इस वेबसाइट के माध्यम से प्रचार करेंगे।

पम्पलेट के मुकाबले में अधिक उपयोगी तथा सस्ती - सबसे पहले पम्पलेट छपवाकर उन्हें समाचार पत्र वितरकों के माध्यम से वितरित करवाना पड़ता है परन्तु फिर भी इस बात की कोई गारंटी नहीं होती है कि जितने पम्पलेट आपने दिए हैं उतने वितरक द्वारा बाँटे गए हैं या नहीं। दूसरा आजकल अधिकतर लोग समाचार पत्रों में आए पम्पलेट को बिना पढ़े सबसे पहले बाहर निकालकर रख देते हैं। लोगों को समाचार पत्र में पम्पलेट अनावश्यक लगते हैं। पम्पलेट सस्ते भी नहीं पड़ते हैं क्योंकि इनकी छपाई तथा समाचार पत्रों में वितरित करवाने का कुल खर्च बहुत अधिक होता है।

अधिक जानकारी के लिए आप हमारी हेल्पलाइन नंबर 9529433460 (9 AM से 8 PM IST) पर संपर्क कर सकते हैं तथा इसी नंबर पर व्हाट्स एप द्वारा भी संपर्क कर सकते हैं।

Advertise With Us

  1. khatushyamji news
  2. kanwat news
  3. sikar news
  4. naresh kumar mahesh kumar shrimadhopur
  5. smpr news
  6. shrimadhopur news
  7. khandela news
  8. smpr
  9. palsana news
  10. ajeetgarh news
  11. mundru news
  12. krishna enterprises shrimadhopur
  13. reengus news
  14. police station in shrimadhopur sikar
  15. shri ram traders shrimadhopur
  16. acjm court in shrimadhopur sikar
  17. kumawat building material shrimadhopur
  18. police station in shrimadhopur
  19. police station in srimadhopur
  20. acjm court in srimadhopur sikar
  21. acjm court in shrimadhopur
  22. mandir in khandela
  23. balaji collection shrimadhopur
  24. sharma collection shrimadhopur
  25. gaushala in shrimadhopur
  26. police station in srimadhopur sikar
  27. goshala in shrimadhopur sikar
  28. shri balaji traders shrimadhopur
  29. goshala in srimadhopur sikar
  30. gaushala in shrimadhopur sikar