19
Fri, Jan

Top Stories

सलमान खान अपने द्वारा प्रस्तुत रियलिटी शो बिग बॉस के ग्यारहवें संस्करण की कमाई को बताने में भले ही हिचकते हों परन्तु उन्होंने हाल ही में यह बताया कि उनकी पहली कमाई के बतौर उनको पचहत्तर रूपए मिले थे। वैसे सूत्रों के अनुसार सलमान बिग बॉस को होस्ट करने के लिए प्रति एपिसोड ग्यारह करोड़ रूपए की फीस चार्ज कर रहे हैं।

नब्बे के दशक के पोपुलर बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी कल से प्रदर्शित होने वाली फिल्म ‘ए जेंटलमैन’ में नजर आने वाले है। इस फिल्म में सुनील के साथ-साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडिस की जोड़ी भी नजर आने वाली है। सुनील एक बड़े अंतराल के बाद फिल्म इंडस्ट्री में वापसी कर रहे हैं। सुनील शेट्टी ने पिछले काफी वर्षों फिल्मों से एक दूरी बना रखी थी तथा इस दरमियान वे किसी भी फिल्म में नजर नहीं आए। उन्होंने फिल्मों से अघोषित सन्यास लेकर फिलहाल अपने बिजनेस पर अधिक फोकस कर रखा है।

अस्सी के दशक में बॉलीवुड में नारी शक्ति के प्रदर्शन को लेकर बहुत सी फिल्में बनीं। इन फिल्मों के नयेपन तथा लीक से हटकर अलग कहानी ने दर्शकों के दिलों को छू लिया था। दर्शक इन फिल्मों में इतना खो जाते थे कि वह फिल्म की कहानियों से खुद को जोड़ लेते थे। इन फिल्मों का दर्शकों पर कितना गहरा प्रभाव पड़ता था इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि फिल्म देखते समय दर्शक अपने आप को फिल्म का ही एक पात्र समझने लग जाते थे।

कहते हैं कि प्यार किया नहीं जाता है, हो जाता है तथा प्यार करने वालों के लिए धर्म, जाति का कोई मतलब नहीं रह जाता है। प्यार तो सिर्फ प्यार होता है जिसकी कोंपलें ह्रदय में अपने आप कब फूट जाती है ये खुद को भी पता नहीं चलता है। प्रेम की परिणति सिर्फ और सिर्फ शादी के रूप में होती है। बहुत से लोग अपने प्रेम को पूर्ण करने के लिए तथा विवाह के इस पवित्र बंधन में बंधने के लिए आने वाली सभी रुकावटों को पार कर जाते हैं जिसके लिए फिर चाहे उन्हें अपने धर्म को त्यागना पड़े या फिर जाति को।

कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो को कई कलाकारों द्वारा छोड़ने के बाद लगता है कि अब अगला नंबर नवजोत सिंह सिद्धू का आने वाला है। इस तरह की खबरों से बाजार की हवा काफी गरम है कि नवजोत सिंह सिद्धू कपिल के शो को जल्दी ही छोड़ने वाले है तथा उनकी जगह अर्चना पूरन सिंह नजर आने वाली है। गौरतलब है कि सिद्धू की तबियत पिछले बहुत दिनों से खराब चल रही है।

जो काम बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी हीरोइनें अपनी फिल्मों में नहीं कर पाती हैं वह काम कुछ हीरोइन अपने डांस नंबर के द्वारा ही पूरा कर देती हैं। ऐसी ही एक फिल्मी शख्सियत का नाम है सनी लियोन। यह बात हम भूमि फिल्म में उनके आइटम सोंग ‘ट्रिपी ट्रिपी’ को देखकर कह रहे हैं तथा ऐसा लगता है कि यह सोंग काफी जबरदस्त तरीके से हिट होने जा रहा है।

Sign up via our free email subscription service to receive notifications when new information is available.
Advertisement