khatu shyamji prasad

top 10 highest grossing movies of all time

Top 10 highest grossing Movies of all time - As we all know that today in the present time entertainment is one of the most profitable business.

top 10 historical movies of bollywood

Top 10 Historical movies of Bollywood - The Bollywood Industry is achieving new heights because of the hit movies it is given to the world one after another. If we talk about worldwide.

golden age of bollywood

Golden Age of Bollywood - Today internet and various international and domestic companies are there who provides you to watch both Bollywood and Hollywood movies and T.V shows.

सितारों के जीवन का वास्तविक परिचय

सितारों के जीवन का वास्तविक परिचय - फिल्मी दुनिया बड़ी निर्मम होती है। यहाँ पर सिर्फ चढ़ते हुए सूरज को ही सलाम किया जाता है। ढलते सूरज को कोई देखना भी पसंद नहीं करता है।

फिल्मी सितारों की टेलीविजन से एक दिन में इतनी कमाई

फिल्मी सितारों की टेलीविजन से एक दिन में इतनी कमाई - एक तरफ साधारण आदमी जो जून की रोटी के लिए चौबीसों घंटे मशक्कत करता है वहीँ दूसरी तरफ फिल्मी दुनिया के सितारों के एक दिन की कमाई इतनी अधिक होती है कि साधारण आदमी के लिए कल्पना करना भी मुश्किल हो जाता है।

सुनील शेट्टी को मन ही मन पसंद करती थी सोनाली

सुनील शेट्टी को मन ही मन पसंद करती थी सोनाली - नब्बे के दशक के पोपुलर बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी कल से प्रदर्शित होने वाली फिल्म ‘ए जेंटलमैन’ में नजर आने वाले है।

रजा मुराद ने रेप सीन शूट करने से किया था मना

रजा मुराद ने रेप सीन शूट करने से किया था मना - अस्सी के दशक में बॉलीवुड में नारी शक्ति के प्रदर्शन को लेकर बहुत सी फिल्में बनीं। इन फिल्मों के नयेपन तथा लीक से हटकर अलग कहानी ने दर्शकों के दिलों को छू लिया था।

भंसाली प्रकरण अन्य फिल्मकारों के लिए सबक

भंसाली प्रकरण अन्य फिल्मकारों के लिए सबक - संजय लीला भंसाली के साथ मारपीट वाले मामले में फिल्म उद्योग से मिली जुली प्रतिक्रियाएँ सामने आई है।

अभिनेत्रियाँ जिन्होंने प्यार के लिए अपना धर्म बदल लिया

अभिनेत्रियाँ जिन्होंने प्यार के लिए अपना धर्म बदल लिया - कहते हैं कि प्यार किया नहीं जाता है, हो जाता है तथा प्यार करने वालों के लिए धर्म, जाति का कोई मतलब नहीं रह जाता है।

सलमान खान का पहला वेतन

सलमान खान का पहला वेतन - सलमान खान अपने द्वारा प्रस्तुत रियलिटी शो बिग बॉस के ग्यारहवें संस्करण की कमाई को बताने में भले ही हिचकते हों परन्तु उन्होंने हाल ही में यह बताया कि उनकी पहली कमाई के बतौर उनको पचहत्तर रूपए मिले थे।

समाज पर फिल्मों का प्रभाव

समाज पर फिल्मों का प्रभाव - कहते हैं कि फिल्में समाज का आईना होती है। फिल्में और समाज एक दूसरे के पूरक होते हैं क्योंकि अक्सर फिल्मों में वो सब कुछ ही दिखाया जाता है जो समाज में घटित हो रहा होता है।

फिल्म कलाकारों के लिए पागलपन

फिल्म कलाकारों के लिए पागलपन - फिल्मों का हमारे जीवन से बहुत गहरा सम्बन्ध है। फिल्में समाज का आईना होती है जिनका समाज पर बहुत गहरा असर होता है।